Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ः तंत्र-मंत्र के चक्कर में दुपट्‌टे से गला घोंटकर पति को मार डाला, जानिए क्या है मामला

रायपुर। दुर्ग जिले में हत्या से जुड़ी वारदात सामने आई है. एक महिला ने अपने ही पति की गला घोंटकर जान ले ली. बताया जा रहा है कि महिला कुछ दिनों से किसी रोग से परेशान थी. इसी वजह से परिवार वालों ने तंत्र-मंत्र का भी मदद लिया था. दिलीप सोनी अपने तीन पुत्रों और पत्नी के साथ रहता था. उसके घर के बगल में ही उसका अपना भाई भी अपने बाल-बच्चों के साथ रहता है. इस घटना के बाद दिलीप का बड़े भाई जितेंद्र सोनी ने बताया कि भतीजे के अचानक रोने की आवाज सुनकर लोग उठे. इसके बाद उसके घर पर गए तो लोगों ने देखा कि दिलीप अपने बेड पर बेहोशी के हालत में पड़ा है और उसके मुंह से झाग जैसा निकल रहा है. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना 112 पर फोन करके पुलिस को दी. इसी बीच आसपास के लोगों ने दिलीप को हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची सुपेला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पति को मौत के घाट उतार दिया

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि यह घटना बुधवार रात करीब दस बजे की है. उन्होंने बताया कि कृष्णा नगर बजरंग चौक सुपेला भिलाई से सूचना मिली थी एक महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया है. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो शुरुआती जांच में पता चला है कि संगीता सोनी ने दुपट्टे से अपने पति दिलीप सोनी का गला घोंटकर जान से मार दिया है।

महिला पर भूत प्रेत का साया

सुपेला पुलिस से जानकारी मिली है कि महिला का तबियत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. परिवार वालों का कहना है कि महिला के ऊपर किसी भूत प्रेत का साया होने की वजह से वह ठीक नहीं हो रही थी. इसी कारण उन्होंने किसी तांत्रिक से झाड़फूंक भी करवाया। करीब 40 वर्षीय महिला घर में अपने पति दिलीप सोनी और एक बेटे के साथ रहती थी. बुधवार देर रात करीब दस बजे जब सभी लोग सो रहे थे, इसी बीच महिला उठी और उसने सबसे पहले अपने दुपट्टे से फंदा बनाया, फिर उससे अपने पति का गला घोंट कर मार डाला।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news