Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ः कार और बाइक में जोरदार टक्कर, हादसे में कांग्रेस नेता की मौत

रायपुर। महासमुंद के कांग्रेस नेता सुरेश द्विवेदी की बुधवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई. बता दें तेज गति से आ रही एक अज्ञात कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जबकि द्विवेदी को सिर में गहरी चोट लगने की वजह से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष सुरेश द्विवेदी रात करीब 12 बजे बरोंडा चौक से क्लब पारा स्थित घर जा रहे थे. इसी दौरान नेहरू चौक की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर के दौरान नेता की बाइक करीब 20 मीटर दूर उछलकर सड़क किनारे जा गिरी। सड़क से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली सिटी पुलिस को दी. सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नेता जी को अस्पताल लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस घटना के बाद चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है, ताकि अज्ञात कार चालक के बारे में कुछ पता चल सके. पुलिस की प्रारंभिक जांच में कार इमलीभाठा का रहने वाला किसी शख्स का होने के बारे में पता चला है. आरोपी कार चालक ने कांग्रेस नेता की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. घटना के बाद वह कार लेकर मौके से भाग निकला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news