Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़: राजीव भवन उद्घाटन के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने बोला भाजपा पर हमला

रायपुर: बीते रविवार को सीएम भूपेश बघेल ने आरंग में राजीव भवन का लोकार्पण किया। वहीं सीएम बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम बघेल ने कहा भाजपा का काम है, राम नाम जपना पराया माल अपना। भाजपा गाय और राम के नाम से वोट मांगती है। लेकिन भाजपा वाले न गाय की सेवा करते हैं और न ही राम का काम करते हैं।

महात्मा गांधी का सपना करेंगे साकार

सीएम ने कहा कि हम गौ माता की सेवा कर रहे हैं। आगे सीएम भूपेश बघेल बोले हम महात्मा गांधी का राम राज्य का सपना सुराजी गांव के माध्यम से पूरा कर रहे हैं। तीन साल से गौठान बना रहे हैं। भाजपा के लोग गौठानों में कभी नहीं गए, लेकिन अब चुनाव सामने आ रहा है, तो गाय खोजने के लिए गौठानों में जा रहे हैं। लेकिन न तो उन्हें गाय का आशीर्वाद मिल रहा है और न ही राम का आशीर्वाद मिलेगा। वे गाय खोजने नहीं वोट खोजने के लिए गए थे।

छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा बोली देश में आज गुजरात मॉडल की नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही है। आज हम दावे से साथ कह सकते हैं कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जनता की सरकार है।

विधानसभा चुनाव की तैयारी

आपको बता दें कि आने वाले नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं उसके लिए कांग्रेस और भाजपा समेत अन्य पार्टियों ने चुनाव की तैयारी अभी से शुरु कर दी है। वहीं कांग्रेस और भाजपा नेताओं में वार-पलटवार का सिलसिला जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news