Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ः चावल घोटाला पर रमन सिहं का बड़ा बयान, CM भूपेश बघेल खाद्य मंत्री का इस्तीफा लेंगे या बचाएंगे

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों से शराब घोटाला, गोठान घोटाला, चावल घोटाला के अलावा यूनीपोल घोटाला को लेकर लगातार सियासत जारी है. इस मामले पर पक्ष और विपक्ष के लोग जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने चावल घोटाला को लेकर छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार को घेरा है।

निष्पक्ष रूप से होना चाहिए जांच

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले रमन सिंह ने विधानसभा में पीडीएस (PDS) को लेकर कांग्रेस के भूपेश सरकार पर चावल घोटाला के अलावा भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था. आरोप लगाने के बाद खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि इसकी जांच निष्पक्ष रूप से होना चाहिए।

प्रदेश की जनता यही जानना चाहती है

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिहं ने कहा कि इस मामले में जांच-पड़ताल के बाद बड़ा भंडाफोड़ हुआ है. उन्होंने कहा कि अभी तक चावल घोटाला में 250 करोड़ रुपये का चावल सिद्ध हो चुका है. इसके बाद रमन ने भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 250 करोड़ का चावल घोटाला प्रमाणित होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब खाद्य मंत्री का इस्तीफा लेंगे या अभी भी उन्हें बचाने में मदद करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वे चुपचाप क्यो है? जवाब दें. प्रदेश की गाढ़ी कमाई लुटने वाले लोगों पर कैसे और क्या कार्रवाई होती है, प्रदेश की जनता अब यही जानना चाहती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news