Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़: पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार, 55 लाख का गांजा बरामद

रायपुर। महासमुंद की बसना कोमाखान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार को 220 किलो गांजा के साथ तीन अन्तर्राज्यीय गांजा तस्करों को धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि जब्त किए गए गांजा की कीमत लगभग 55 लाख रुपये है. सबसे पहले पुलिस की टीम कोमाखान और ओडिशा सीमा पर टेमरी नाका के पास सड़क पर आ रहें छोटे-बड़े वाहन चेक कर रही थी, चेकिंग के दौरान खरियार के ओर से एक कार आई. जिसमें गांजा भरा हुआ था और दो लोग सवार थे. पुलिस ने बताया कि कार सवार राजेश रात्रे और कमलेश सोनवानी रायपुर के रहने वाले है।

ओडिशा बॉर्डर पर अलर्ट

मिली जानकारी के मुताबिक कोमाखान पुलिस को चेकिंग के वक्त कार से भारी मात्रा में गांजा मिला है. बाताया जा रहा है कि ये युवक चार प्लास्टिक के बोरी मे गांजा भरकर बेचने के उद्देश्य से कार में लादकर लेकर जा रहे थे. पुलिस गांजा बरामद कर लिया है. पुलिस को चेकिंग से कुछ समय पहले मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि एक कार से गांजा बिक्री के लिए ले जाया जाएगा। मिली सूचना के आधार पर अधिकारियों ने जवानों को ओडिशा बॉर्डर पर अलर्ट कर दिया था.

कार की डिक्की से गांजा बरामद

पुलिस ने कार की डिक्की से 04 प्लास्टिक की बोरी में लगभग सौ किलो से अधिक गांजा जब्त किया। बरामद की गई गांजे की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताया जा रहा है. पुलिस ने तीन गांजा तस्कर को दो अलग-अलग थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि एक युवक गांजा तस्करी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है और फिलहाल वह जमानत पर है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news