Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ः वर्दी का रौब दिखाकर DSP ने की दबंगई, युवक घायल

रायपुर। कबीरधाम से वीवीआईपी (VVIP) ड्यूटी करने DSP बिलासपुर आए थे. इसी दौरान DSP ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए लड़कों के झगड़े में उलझ गए. इसी दौरान एक युवक की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बता जा रहा है कि DSP अपने बेटे के विवाद को लेकर वहां पहुंचे थे। जहां वे पुलिस अधिकारी का रौब में आकर मैदान में मौजूद लड़कों में से एक युवक को पकड़ कर पिटाई कर दी।

असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर

जानकारी के अनुसार बन्नाक चौक के रहने वाला जगदीश मिश्रा DSP के पद पर पदस्थ हैं. उनकी नियुक्ति कबीरधाम जिले में बटालियन में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर है. बताया जा रहा है कि बिलासपुर जिले में सीएम भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा है. इसी कार्यक्रम में जगदीश मिश्रा की वीवीआईपी ड्यूटी लगी है. फुटबाल खेलने के लिए लड़कों ने मैदान की सफाई की थी।

क्रिकेट खेलने पहुंचा DSP का बेटा

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम DSP जगदीश मिश्रा का बेटा अपने साथियों के साथ मैदान में क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान वहां फुटबाल खेलने वाले कुछ लड़कों ने उन्हें फिल्ड में खेलने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर DSP का बेटा अड़ गया और झगड़ा करने के लिए तैयार हो गया. इतना ही नहीं विवाद बढ़ने पर उसने अपने पापा जगदीश मिश्रा को बुला लिया़। फिर DSP ने अपने परिवार के लोगों के साथ युवक की लात-घूसों से पिटाई करने लगे. इस झगड़े में अमित यादव के सिर में गंभीर चोट लगी है. बताया जा रहा है कि अमित को हॉस्पिटल में एडमिट होते देखकर DSP मिश्रा भी प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं. घायल अमित के माता-पिता ने थाने पहुंचकर में डीएसपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news