Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ः पहले दोस्ती- मोहब्बत, फिर किया बलत्कार, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। बस्तर जिले में पहले दोस्ती, फिर मोहब्बत, इसके बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दो आरोपियों को दो अलग-अलग मामलों में पकड़ा है. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कों ने पहले एक ही गांव की दो लड़कियों से दोस्ती की. फिर उन्हें प्यार के नाम पर अपने जाल में फंसाया. इतना ही नहीं इसके बाद शादी करने का झांसा देकर लगातार बलत्कार करते रहे. पुलिस ने बताया कि इन लड़कियों की शिकायत पर दोनों आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है।

मित्रता बदली मोहब्बत में

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले नगरनार गांव की दो लड़कियां अपने शिकायत को लेकर पुलिस थाने गई थी. जहां उन्होंने अपने साथ हुए घटना के बारे में पुलिस को बताकर शिकायत दर्ज करवाई। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि सेमरा इलाके के रहने वाले उमेश पटेल और बजावंड इलाकें के रहने वाले सुशील कुमार बघेल ने पहले मित्रता की. कुछ दिनों तक दोनों में नॉर्मल बातें हुआ करती थी. इसी दौरान फिर मित्रता मोहब्बत में बदल गई. इसी तरह कुछ ही दिन बाद फिर शादी का झांसा देकर दोनों से लगातार शारीरिक संबंध भी बनाते रहे।

आरोपी ने किया शादी से इनकार

लड़कियों ने पुलिस को बताया कि वे लगातार इन लड़कों से शादी के लिए कहती रहीं. लेकिन ये दोनों शादी के नाम पर टालमटोल करते रहे. फिर एक दिन दोनों ने शादी के लिए इनकार कर दिया. युवतियों की बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को तुरेनार और सेमरा गांव से दबोच लिया है. दोनों से इस मामले में पूछताछ भी की गई. जिसमें दोनों आरोपी ने दुष्कर्म करने का जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले प्रदेश के कोंडागांव जिले में एक नाबालिग का गैंगरेप हुआ था. मेला देखने गई नाबालिग को कुछ लड़को ने पहले अपहरण किया गया. फिर तीन दिनों तक इलाके के एक मकान में छिपा कर रखा था. युवकों ने तीन दिनों तक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया था. पुलिस ने इस मामले में दो सगे भाइयों सहित कुल पांच आरोपियों को दबोचा है. जिसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news