Friday, September 20, 2024

CG Accident: बस पलटने से एक ही परिवार के 15 लोग घायल, पुत्री की ससुराल से वापस लौट रहे थे लोग

रायपुर। बालोद जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बता दें कि जिले के कचांदूर नाला के पास बस असंतुलित होकर पलट गई, जिसमें 15 लोग सड़क हादसे के शिकार हो गए. बताया जा रहा है कि परिवार अपनी बेटी की चौथिया धमतरी से निषाद गया हुआ था. रात करीब एक बजे वापस लौटते समय तेज रफ्तार बस असंतुलित होकर गुंडरदेही कचांदूर के पास पलट गई. जिसमें एक परिवार के 15 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद लोगों की चीख-पुकार मच गई. फिलहाल पलटी बस को क्रेन से निकालने का कोशिश की जा रही है।

जोर-जोर से दर्द से कराहने की आवाज

जानकारी के अनुसार घटनास्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि रात करीब एक बजे लोगों की जोर-जोर से दर्द से कराहने की आवाज सुनाई दी. इसके बाद लोगों ने घर का दरवाजा खोल कर देखा तो मालूम पड़ा कि यात्रियों से भरी बस पलट गई है. जिसमें छोटें-छोटे बच्चे और महिलाएं भी सवार थे. जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य के लिए गांव के लोगों को बुलाया। कुछ लोगों ने घर से बाल्टी में पानी ले जाकर घायल लोगों को पिलाया। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि एक महिला को गंभीर चोट लगने के कारण हालत को देखते हुए धमतरी रेफर कर दिया गया. दुर्घटनाग्रस्त बस आदर्श ट्रांसपोर्ट की बताई जा रही है।

फंसे लोगों को बाहर निकाला

खूब सिंह कोसरिया ने कहा कि आदर्श बस दुर्ग की तरफ से रात करीब एक बजे आ रही थी. अचानक बस पलट गई और लोगों की चीख-पुकार की आवाजें आने लगीं। इसके बाद सड़क के पास रहने वाले लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि पलटी बस में से लोगों की चिल्लाने आवाज आ रही है. लोग बाहर निकल नहीं पा रहे थे, जिस कारण अंदर फंसे लोगों ने बचाओ-बचाओ हल्ला कर रहे थे. इसी बीच खूब सिंह कोसरिया घटनास्थल पहुंचे और बस के कांच को तोड़कर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

घटना के बाद से बस ड्राइवर फरार

मिली जानकारी के मुताबिक समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से करीब14 लोगों को प्राथमिक इलाज किया गया. एक महिला को अधिक गंभीर होने के कारण धमतरी रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से बस ड्राइवर फरार है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news