Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ : रायपुर नगर निगम के द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में नहीं मिला 2 लाख का पुरस्कार,कप लौटाने पहुंचे खिलाड़ी

रायपुर में फरवरी के महीने में मेयर ट्रॉफी नाम का क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित हुआ और फिर खेला भी गया। शहर के 70 वार्डों और बाहर से आई क्रिकेट टीमों के बीच मुश्किल भरा मुकाबला हुआ। सरोना वार्ड नंबर 70 की टीम ने इस मुकाबले को जीता और ट्रॉफी अपने नाम की। मगर अब यह खिलाड़ी ट्रॉफी वापस करना चाहते हैं। मैच जीत चुकी टीम सिस्टम के आगे हार चुकी है। खिलाड़ी ट्रॉफी लेकर नगर निगम के दफ्तर पहुंचे और अपने साथ हो रहे बुरे व्यवहार की जानकारी मीडिया को दी है।

घुमाते रहे नेता

सरोना वार्ड से इस टीम के साथ आए राकेश ठाकुर ने बताया। हमारी टीम ने फाइनल मैच जीता। तब ट्रॉफी दी गई और ऐलान किया गया कि विजेता टीम को 2 लाख रुपए मिलेंगे। राशी तब मंच पर नहीं दी गई, कोई चेक भी जारी नहीं किया गया। इसके बाद शुरू हुआ निगम के चक्कर काटने का सिलसिला। एमआईसी में मौजूद नेता हमें बोले कल आना, बाद में आना, प्रक्रिया चल रही है, समय लगता है कहते रहे। मगर अब तक राशि देंगे नहीं बताया।

वापस नहीं लिया कप

राकेश ने बताया कि हमें सिर्फ तारीख पर तारीख मिली, इस वजह से अब हम ये ट्रॉफी लौटाने निगम आए हैं। जब हमने कहा कि इनाम की राशी नहीं दे सकते तो इस पुरस्कार को भी वापस लें, तो निगम के नेताओं ने इसे नहीं लिया। फिर जल्द पेमेंट करेंगे कह दिया। मगर हमारी समस्या जस की तस है।

इस क्रिकेट आयोजन में 70 वार्डों के पार्षदों और उनके क्षेत्र के लोगों ने हिस्सा लिया था। ट्रॉफी लौटाता देख निगम के नेताओं और अफसरों ने जैसे-तैसे खिलाड़ियों को समझा कर वापस भेजा, पर उनकी समस्या जस की तस है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news