Friday, October 18, 2024

छत्तीसगढ़ः बीजापुर में डिवाइडर से टकराई पिकअप, 24 घायल

रायपुर। नेलसनार से धर्मापुर वापस लौट रही पिकअप गाड़ी बीजापुर सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में वाहन में सवार 24 लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन लोग गंभीर रुप से घायल है. सभी का उपचार जिला हॉस्पिटल बीजापुर में चल रहा है।

डिवाइडर से जा टकराई पिकअप

जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब आठ बजे नेलसनार से सगाई कार्यक्रम से धर्मापुर की ओर लौट रही पिकअप गाड़ी बीजापुर के पास कलेक्ट्रेट के सामने रोड़ पर बनी डिवाइडर से जा टकराई। पिकअप वाहन में सवार 24 लोग सड़क हादसे में घायल हो गए। इस दुर्घटना में कडती चिन्नाक्का नामक व्यक्ति को कमर में चोट लगी है, इरपा राजू को माथे में और इरपा चन्द्रू को माथे व हाथ मे चोट लगी है. जबकि अन्य लोगों को हल्की चोट लगी है. सभी घायलों का उपचार बीजापुर जिला हॉस्पिटल में चल रहा है।

मौके पर पहुंचे विधायक प्रतिनिधि

विधायक प्रतिनिधि मनोज अवलम को इस घटना की सूचना मिलते ही वे तुरंत मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को जिला हॉस्पिटल बीजापुर पहुंचवाने में मदद की। विधायक प्रतिनिधि मनोज अवलम ने बताया कि नेलसनार से सगाई कार्यक्रम के बाद ये सभी पिकअप वाहन में सवार होकर धर्मापुर लौट रहे थे. इसी बीच कलेक्ट्रेट के सामने डारापारा चौक के पास वाहन अंसतुलित होकर सड़क पर बनी डिवाइडर से टकरा गई और यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि यह पिकअप वाहन धर्मापुर के रहने वाले सूरज सरकार की है। घटना के बाद से पिकअप ड्राइवर फरार है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news