Friday, October 18, 2024

Ajab Gajab: महिला पर रील बनाना पड़ा भारी, पति ने ली जान

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पति ने अपनी पत्नी की हत्या केवल इस वजह से कर दी, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर रील्स बनाती थी। आरोपी पति को अपनी पत्नी का रील्स बनाना पसंद नही था।

आरोपी को किया गिरफ्तार

पति को अच्छा नहीं लगता था कि उसकी बीवी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे। इसी कारण उसका सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने अपनी बीवी की जान ले ली। यह घटना गिधपुरी थाना क्षेत्र से सामने आई है। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, वे तुरंत मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी धीरज रात्रे, ग्राम तेलासी का रहने वाला है। वह अपनी 32 साल की पत्नी ज्योति को मोटरसाइकिल पर लेकर उसके मायके बलौदाबाजार जा रहा था।

शव के पास बैठा रहा

रास्ते में जुनवानी पत्थर खदान के पास किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। धीरज पहले से ही अपनी पत्नी पर शक करता था और उसे रील्स बनाने के लिए मना करता था। इसी दौरान, उसने पास में रखी हथौड़ी और कैंची देखी और उससे अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। जिससे उसकी जान चली गई। हत्या के बाद आरोपी धीरज मौके पर ही अपनी पत्नी के शव के पास बैठा रहा। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने वहां से भागने की भी कोशिश नहीं की।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटनास्थल पर खून बिखरा हुआ था और एक बड़े पत्थर पर भी खून के धब्बे लगे। पुलिस को मौके से महिला की चप्पल, एक बैग, स्कार्फ और मोटरसाइकिल मिली है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए, वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news