Friday, October 18, 2024

Blast: नाबालिग की जेब में हुआ ब्लास्ट, फोन फटने से स्थिति गंभीर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक 15 साल नाबालिग के जेब में रखा मोबाइल फोन अचानक से फट गया, जिससे वह बेहोश हो गया। नाबालिग को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इलाज के लिए भर्ती कराया

घटना की जानकारी के मुताबिक रायगढ़ में दशहरे के बाद दुर्गा विसर्जन की झांकी के लिए ओडिशा से बाजे वाली टीम बुलाई गई थी। उसी टीम के एक सदस्य उमाकांत सोना का नाबालिग भांजा अपनी जेब में एमआई कंपनी का मोबाइल लेकर घूम रहा था। सुबह अचानक उसकी जेब से धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते मोबाइल में फट गया। विस्फोट के कारण नाबालिग की पैंट पूरी तरह से जल गई और उसके हाथ की उंगली में चोट आई है। धुएं के कारण वह बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

लोगों के बीच चिंता का माहौल

नाबालिग के मामा उमाकांत सोना ने बताया कि वे ओडिशा से प्रोग्राम के लिए रायगढ़ आए था और उनका भांजा भी उनके साथ घूमने के लिए आया था। अचानक मोबाइल में गर्माहट हुई और वह ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट की वजह से वह बेहोश हो गया। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में नाबालिग का इलाज जारी है। उसकी स्थिति में अब सुधार है। मोबाइल ब्लास्ट की इस घटना से क्षेत्र में लोगों के बीच चिंता का माहौल है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news