Friday, October 18, 2024

Chhattisgarh Encounter: नारायणपुर मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर, अभी भी जारी है फायरिंग

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले की सीमा पर सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले की सीमा पर नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था. अब तक सात नक्सली मारे गए हैं, इनकी संख्या बढ़ सकती है. मौके से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किये गये हैं. अभी भी मुठभेड़ जारी है. दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है.

दोपहर एक बजे से फायरिंग जारी

उन्होंने बताया कि दोपहर करीब एक बजे जब सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना थी, तो उन्होंने (नक्सलियों) गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले की संयुक्त सेना और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इलाके में रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है.

मुठभेड़ में सभी जवान सुरक्षित

अधिकारियों ने बताया कि जानकारी मिली है कि मुठभेड़ में सभी जवान सुरक्षित हैं. इस संबंध में और जानकारी मांगी जा रही है. सुरक्षा बलों ने गुरुवार को बस्तर क्षेत्र के सुकमा जिले में मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों के एक अस्थायी शिविर को नष्ट कर दिया और भारी मात्रा में विस्फोटक और अन्य सामान बरामद किया.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news