Friday, October 18, 2024

Ajab Gajab: अपराधों को देखते हुए एक्शन में आई पुलिस, थाने के सामने फोड़ा नारियल, जलाई अगरबत्ती

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में लगातार हो रहे अपराधों से परेशान होकर रायपुर पुलिस ने धार्मिक अनुष्ठानों और पूजा पाठ का सहारा लिया है। धार्मिक अनुष्ठानों के जरिए अपराध कम करने की पहल शुरू की है। शहर के तेलीबांधा थाना इलाके में ही एक हफ्ते में लगातार दो हत्याएं होने पर पुलिस ने थाने का शुद्धिकरण करने का फैसला लिया।

थाने के सामने फोड़ा नारियल

पुलिस कर्मी ने थाने के गेट के सामने नारियल फोड़ा जैसे मंदिरों के सामने फोड़ा जाता है। अगरबत्ती जलाई और विधि-विधान से पूजा करना शुरु किया। बता दें कि कुछ दिन पहले तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक युवक की मोबाइल लुटेरों ने चाकू मार-मारकर हत्या कर दी थी। उसके पहले एक प्रेमी ने लड़की का गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके पहले थाना क्षेत्र में गैंगस्टर अमन साहू की गैंग के गुर्गों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। एक के बाद एक अपराध के चलते थाने का पूजा-पाठ कराने का फैसला लिया गया।

थाने का किया शुद्धिकरण

इतना ही नहीं थाने की विधि-विधान से पूजा के बाद थाने का शुद्धिकरण भी किया गया। एक पुलिसकर्मी ने थाने के आगे प्रार्थना की। पुलिसकर्मी ने कहा कि भगवान अपराध को रुकवा दों। बता दें कि कुछ दिन पहले तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक युवक की लुटरों ने हत्या कर दी। उससे पहले एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। वहीं थाना क्षेत्र में गैंगस्टर अमन साहू की गैंग के गुर्गों ने फायरिंग करवाई थी। जिसके कारण थाने में शुद्धिकरण किया गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news