Friday, October 18, 2024

Allegations: किराएदार ने लगाया मकान मालिक पर गंभीर आरोप, मारपीट और लूटपाट को लेकर सौंपा ज्ञापन

रायपुर। जब कोई मकान मालिक किसी को अपना मकान किराए पर देता है तो यह सोचकर देता है कि वह उसके मकान को अपना मकान समझेगा। मकान मालिक को अपना परिवार मानेगा। लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता। कई बार मकान मालिक किराएदार होने का फायदा उठाते है और किसी जुर्म को अंजाम देते है। ऐसा ही एक मामला यदुनंदन नगर से सामने आया है।

दुकान पर लगाया ताला

तिफरा के स्थानीय निवासी मोहम्मद कैश ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर अपने मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि मकान मालिक इरशाद अली ने पहले उसके साथ मारपीट की। फिर उसके बाद मोबाइल व बाइक सीजी 10 बीआर 1545 की लूट को अंजाम दिया। पीड़ि़त मोहम्मद कैश 2 सालों से यदुनंदन नगर स्थित मकान में किराए पर रहता आ रहा था। मकान मालिक ने 21 जुलाई को मकान पर ताला लगा दिया था।

आरोपी को सजा दें

मोहम्मद कैश जब मामले की शिकायत सिरगिट्टी थाने में दर्ज कराने पहुंचे तो एक सिपाही ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। उस घटना के बाद समझौता होने पर सब ठीक हो गया था। मकान मालिक द्वारा थाने में झूठी शिकायत कर फंसाने की धमकी भी दी गई थी। पीड़ित मोहम्मद कैश ने पुलिस अधीक्षक से अपील की है कि वह मामले में उचित कार्रवाई करें। साथ ही आरोपी को सजा दें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news