Friday, September 20, 2024

Knifemen: पुलिस ने चाकूबाजों को दी ऐसी सजा, जानकर होगी हैरानी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने 2 चाकूबाज बदमाशों का सिर मुंडवा कर उन्हें पूरे शहर का चक्कर लगवाया। इस दौरान दोनों बदमाशों ने अपराध को पाप बताया । पुलिस हमारा बाप है का नारा भी लगाया। ये मनचले 15 सितंबर को गणेश पंडाल में शराब पी रहे थे। तभी 1 युवक ने इन्हें शराब पीने से मना किया तो दोनों ने उस पर कटर से हमला कर दिया।

सीसीटीवी से की आरोपियों की पहचान

कटर से वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। मनचलों की पहचान यूसूफ खान और संजू यादव के रूप में हुई है। पुलिस के मतुबाकि राम नगर बघवा मंदिर परदेशी चौक के गणेश पंडाल के नजदीक युसूफ खान और संजू यादव शराब पी रहे थे। इस दौरान मोहल्ले के एक व्यक्ति हर्ष तामरकार ने गणेश पंडाल के पास शराब पीने से मना किया तो उसने हर्ष को धमकी दी। थोड़ी देर बाद दोनों आरोपी अपने कुछ साथियों से कासथ पूजा पंडाल पहुंचे। फिर उसके बाद वह हर्ष के गाली-गलौच करने लगे।

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

हर्ष ने इसका विरोध किया तो कटर से व्यक्ति पर हमला कर दिया। थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि चाकूबाजी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पंडाल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जिसमें दोनों आरोपी दिखाई दें रहे थे। आरोपियों की पहचान की। आरोपियों के मोबाइल लोकेओशन की सहायता से उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उन्हें यह सजा दी गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news