Friday, October 18, 2024

Fire Incident: पेट्रोल पंप के पास खड़े वाहन में लगी आग, 3 गाड़ी जलकर राख

रायपुर। कुसमुण्डा थाना क्षेत्र के कुचैना मोड़ पर स्थित मुस्कान पेट्रोल पंप के पास खड़े वाहनो में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि वहां पास खड़े 3 और वाहन आग की चपेट में आ गए। आग की लपेटों पर काबू पाने के लिए फौरन दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। नगर निगम की दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

आग से किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है

यह घटना रात के करीबन 12 बजे की है। कुसमुण्डा थाना के अंतर्गत कुचैना मोड़ पर संचालित मुस्कान पेट्रोल पंप कैम्पस में वाहन खड़े थे। एक वाहन में डीजल जनरेटर लोड था। तभी अचानक वाहन में आग लग गई। जिससे आग की लपटों ने तीन वाहन को अपने चपेट में ले लिया। पेट्रोल पंप के कर्मी आग को बुझाने के प्रयास में जुट गए। इस बीच कुसमुंडा टीआई रूपक शर्मा को घटना की जानकारी मिली तो वे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और दमकल विभाग की मदद से आग को बुझाने के प्रयास में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। आग पर काबू पाने के लिए डीजल टंकी और कार्यालय तक आग नहीं पहुंच पाई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

वाहनों के नुकसान के अलावा किसी भी व्यक्ति को कोई हानि नहीं हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने की वजह प्रथम दृष्ट्या पेट्रोल टंकी परिसर में खड़ी डीजी वाहन में शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। कुसमुंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news