Tuesday, September 17, 2024

Crime News: नाबालिग के साथ बालिग होने तक किया दुष्कर्म, शादी करने का दिया झांसा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर बालिग होने तक उसका शोषण करता रहा। पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत कुंडा थाने में दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला कबीरधाम जिले के कुंडा थाना क्षेत्र का है। जहां पर युवती ने 25 जून को कुंडा थाना पहुंच कर अपने साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी की पहचान पुष्पेंद्र उर्फ पप्पू चंद्राकर के रूप में हुई है। आरोपी बांधा का स्थानीय निवासी है। युवती की मुलाकात आरोपी से मई 2024 में हुई थी। उसी दौरान उसकी दोस्ती हो गई। जिसके चलते आरोपी ने 3 सालों तक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा।

मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

जिससे तंग आकर पीड़िता ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई हैं। पीड़िता की शिकायत के बाद इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई। मामला में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में थाना प्रभारी महेश प्रधान के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। अपराध दर्ज होने के कुछ घंटो में ही आरोपी की तलाश कर उससे हिरासत में लिया गया। इसके साथ ही घटना में उपयोग की गई कार को जब्त कर लिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news