Tuesday, September 17, 2024

Crime News: जांदगीर चांपा में 2 बाइकों के बीच हुई टक्कर, बुजुर्ग की गई जान

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जाजंगीर चांपा मे 2 बाइकों के(Crime News) बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए। जांजगीर चांपा जिले के देवरी मोड़ के पास दो बाइक में आमने-सामने आने पर भीषण(Crime News) टक्कर हुई। इस हादसे में एक बाइक पर सवार एक वृद्धा व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत(Crime News) हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मृतक वृद्धा के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवारों वालो को सौंप दिया गया है। वहीं घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र की है।

घायलों की पहचान की गई


एक बाइक में सवार शिव कुमार साहू , मनोज अग्रवाल उम्र कोरबा के निवासी थे। जोकि अपनी जमीन के काम के सिलसिले में शिवरीनारायण पटवारी दफ्तर गए हुए थे। काम समाप्त होने के बाद दोनों अपनी बाइक से वापस कोरबा जाने के लिए निकले थे। वहीं दूसरी बाइक पर करण मांझी व दो अन्य साथी सवार थे। दोनों बाइक चालक ग्राम देवरी मोड़ के पास पहुंचे। तभी अचानक से 2 बाइकों के आमने सामने आने से टक्कर हो गई।

कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची पुलिस


हादसे की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को मौके पर बुलाया। जिसमें तैनात पुलिस अफसर अभिषेक जायसवाल और चालक जमुना दास महंत घटना स्थल पहुंचे थे। सड़क हादसे में शिव कुमार साहू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मनोज अग्रवाल, करण मांझी और उसके दो अन्य साथी चारो को गंभीर रूप से घायल हुए। जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरौद में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक बुजुर्ग शिव कुमार साहू के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बाइकों को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news