Friday, October 18, 2024

CG Weather Update : प्रदेश में आज बदलेगा मौसम का मूड, इन शहरों में होगी तेज बारिश

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई जिलों का आज मौसम बदलने के आसार हैं। इस वजह से लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है। राजधानी रायपुर सहित आस पास के क्षेत्रों में शनिवार को थोड़ी बारिश दर्ज हुई। इस दौरान लोगों को गर्मी से काफी हद तक राहत मिली है। पिछले दिन प्रदेश के कई जिलों में आंधी और बादलों की आवाजाही के कारण तापमान दो से तीन डिग्री तक निचे लुढ़क गया।

दो दिनों तक अधिकतम पारा में कोई बदलाव नहीं

मौसम विभाग रायपुर के मुताबिक आगामी दो दिनों तक प्रदेश में अधिकतम पारा में कोई वृद्धि नहीं होने के आसार हैं। इसके बाद 2-3 डिग्री की उछाल आने की आशंका है। फिलहाल प्रदेश का मौसम खुशनुमा रहने वाला है और प्रदेश के कई शहरों में बदल छाए रहेंगे। वहीं आगामी दो दिनों के लिए प्रदेश में गरज-चमक और आंधी के साथ बारिश होने के आसार भी हैं।

बिजली और गरज के साथ बारिश होने के आसार

आगामी दो दिनों में प्रदेश के बस्तर, नारायणपुर, सुकमा, बीजापुर, दंतेवाड़ा में अलग-अलग जगहों पर बिजली और गरज के साथ बारिश होने के आसार हैं। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, कबीरधाम, कांकेर, बालोद, बेमेतरा, खैरगढ़-छुईखदान-गंडई, दुर्ग में अलग-अलग जगहों पर गजर-चमक के साथ आंधी और बारिश होने की आशंका है। मौसम वैज्ञानिकों ने इन जगहों के लिए अलर्ट जारी की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news