Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh Accident: बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत, 23 घायल

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बड़ी दर्दनाक ख़बर सामने आई है। बता दें कि देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में नौ लोगो की जान गई है। जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए है। सभी घायलों का इलाज निजी अस्पताल में हो रहा है। इस दौरान बीजेपी विधायक दीपेश साहू ने हॉस्पिटल पहुंच कर सभी घायलों से मुलाकात की है।

आज हुई इस हादसे की पुष्टि

बता दें कि रविवार देर रात प्रदेश के बेमेतरा जिले में बड़ा दर्दनाक ख़बर सामने आया। जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक ट्रक और मालवाहक वाहन की आपसी टक्कर हुई। जिस वजह से पांच महिलाओं और तीन बच्चों समेत नौ की जान चली गई। वहीं कई लोग घायल भी है। सभी का इलाज जारी है। इस हादसे की खबर सोमवार यानी आज पुलिस ने दी है।

मृतकों में ये लोग है शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा बेमेतरा थाना इलाके के कठिया गांव में पेट्रोल पंप के निकट हुआ। बताया गया है कि सड़क के किनारे खड़े मिनी ट्रक में मालवाहक वाहन टकराने से भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया है कि यह घटना देर रात हुई है। सभी लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में भूरी निषाद (50), अगनिया साहू (60), खुशबू साहू (39), नीरा साहू (55), गीता साहू (60), मधु साहू (5), रिकेश निषाद (6) और ट्विंकल निषाद (6) शामिल है। वहीं एक लोग की पहचान नहीं हो पाई है।

बेमेतरा कलेक्टर ने बताया…

इस घटना को लेकर बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने कहा कि बेमेतरा सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है और 23 घायल हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news