Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में बस और बाइक की जोरदार टक्कर, युवक की मौत

रायपुर। दंतेवाडा जिलें में शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है. बता दें कि गीदम थाना के अंतगर्त मनवा ढाबा के पास तेज रफ्तार से आ रही यात्री बस और मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को पकड़ लिया है. यह घटना गीदम थाने से लगभग छह किलोमीटर दूर हुई है।

बीजापुर जा रही थी बस

इस हादसे की जानकारी गीदम थाना प्रभारी सलीम खाखा ने बताया कि राकेश सोनवाने ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाता था. जोकि हारमपारा गांव के रहने वाला था. आज यानी शुक्रवार की सुबह बाइक पर सवार होकर बीजापुर बाजार की तरफ गया था. इसके बाद वहां से वापस आने के दौरान करीब 11 बजे मनवा ढाबा के पास पहुंचा था. उसी समय तेज रफ्तार आ रही यात्री बस से टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि जगदलपुर से बीजापुर की तरफ बस जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया।

बस में 25 लोग सवार

आसपास के लोगों के अनुसार यह हादसा इतनी जोरदार थी की बाइक सवार बस के नीचे घुस गया, जिस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि घटना के समय बस में करीब 25 लोग सवार थे. यह सड़क हादसा सुबह लगभग 11 बजे हुई है. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और बस ड्राइवर को दबोच लिया. इसके बाद बाइक सवार युवक की शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इस हादसे के बाद पुलिस ने सड़क पर फैले खून को साफ करवाया. बस में सवार सभी यात्रियों को किसी अन्य वाहन की मदद से बीजापुर भिजवाया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है और बस चालक से पूछताछ कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news