Saturday, October 19, 2024

छत्तीसगढ़ : मछली चोरी के आरोप में युवक की हत्या, चार गिरफ्तार

रायपुर। जांजगीर-चाम्पा जिला से हत्या करने का वारदात सामने आई है. बता दें कि एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक तालाब में मछली पकड़ने आया था. पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में पिता के साथ तीन बेटे शामिल हैं. यह मामला जांजगीर चाम्पा जिला के महंत गांव की है. आरोपियों में पिता के साथ तीन बेटे शामिल हैं. नवागढ़ पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

लोगों में आक्रोश का माहौल

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले यानी 11अप्रैल की रात करीब साढ़े दस बजे नवागढ़ थाना क्षेत्र के महंत गांव में रामेश्वर प्रसाद डीगस्कर अपनी पुत्री की बर्थडे पार्टी मना (सेलिब्रेट) रहे थे. वह अपने तीन मित्रों के साथ रात में ही मछली पकड़ने के लिए तालाब में गया था. तभी तालाब का ठेकेदार भी वहां आ गया. जिसे देख रामेश्वर के तीनों मित्र वहां से भाग निकले और रामेश्वर पकड़ा गया. जहां अगली सुबह रामेश्वर प्रसाद का शव तालाब में मिला. हत्या के खबर से आसपास के लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. वहीं परिजनों के साथ ग्रामीणों ने आरोपियों को तत्काल पकड़ने और उसके सामने पेश करने की मांग की है. ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए अधिकारियों ने गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. पुलिस ने तालाब के ठेकेदार के परिवार वालों को सुरक्षित जगह पहुंचाया है और उनसे मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ये आरोपी गिरफ्तार

रामेश्वर प्रसाद के शव की पोस्टमार्टम के बाद नवागढ़ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. इस घटना में फरार संदेहियो को अलग-अलग जगहों से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने आकाश यादव, प्रकाश यादव, विकास यादव और संतोष यादव को गिरफ्तार किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news