Friday, October 18, 2024

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आज जगदलपुर दौरा, जीत के लिए देंगे सूत्र

रायपुर: लोकसभा चुनावी की काउंट डाउन शुरू हैं। ऐसे में पार्टी स्टार प्रचारकों का दौरा भी तेज है। इस बीच आज शुक्रवार को प्रदेश के मुखिया विष्णु देव साय जगदलपुर दौरे पर रहेंगे, जहां वे एक रोड शो को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके साथ-साथ वे बीजेपी उम्मीदवारों को लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सूत्र भी देंगे। पार्टी की तरफ से रैली को लेकर सभी प्रकार की तैयारी पूरी कर ली गई है।

शाम 5 बजे पहुंचेंगे जगदलपुर

मुख्यमंत्री साय आज शाम 5 बजे बस्तर बीजापुर से जगदलपुर जाएंगे। जहां बस्तर लोकसभा सीट से घोषित बीजेपी उम्मीदवार महेश बघेल के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस बीच वे जगदलपुर एयरपोर्ट के नजदीक आयोजित एक रोड शो का आगाज भी करेंगे। जहां CM साय जनता से महेश बधेल के लिए आशीर्वाद मांगेंगे।

PM मोदी के ठीक तीन दिन बाद साय आज करेंगे रैली

बता दें कि लोकसभा चुनाव में बस्तर सीट पर विजय पाने के लिए भाजपा नेता लगातार दौरे कर रहे हैं। इस दौरान CM साय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक तीन दिन बाद आज संवेदनशील इलाकें में जनता को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि बीजेपी अब शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण मतदाताओं को भी साधने का प्रयास कर रही है। इसलिए बीजेपी लोकसभा में जीत के लिए लगातार अलग रणनीति पर कार्य कर रही है।

इन जगहों से होकर गुजरेगा CM साय का काफिला

आज होने वाले भव्य रोड शो के लिए बीजेपी नेताओं ने पूरी तैयारी कर ली है। बता दें कि CM साय के आगमन को लेकर पार्टी नेताओं ने जगह-जगह पर स्वागत के लिए अलग-अलग प्रकार के बंदोबस्त किए हैं। इस दौरान CM साय का स्वागत अभिनंदन होगा। CM साय का रोड शो बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में होने वाला है। यह रोड शो का काफिला कुम्हारपारा रोड, शहीद पार्क, झंकार टाकीज, सिटी कोतवाली, स्टेट बैंक चौक, महावीर चौक, नावेल्टी चौक, मेन रोड, गोल बाजार चौक, सीरासार चौराहे से गुजरेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news