Friday, October 18, 2024

Korba News : छात्रों को मधुमक्खियों ने बनाया निशाना, मच गया हड़कंप, 15 बच्चे हुए Hospitalized

रायपुर। कोरबा में एक बेहद ही दर्दनाक ख़बर सामने आई है। बता दें कि कोरबा जिले के स्वामी आत्मानंद स्कूल के छात्रों को मधुमक्खियों ने अपना निशाना बनाया है। स्कूल परिसर में मधुमक्खियों ने बच्चों पर हमला किया है। इस घटना के बाद वहां हड़कप मचा हुआ है। मधुमक्खियों द्वारा हमले पर बच्चों के बीच चीखपुकार शुरू हुई। हमले का कारण बताया गया कि पेड़ पर मधुमक्खी के छत्ते पर किसी चिड़िया ने चोंच मार दी है।

बच्चों को दिया गया प्राथमिक उपचार

कोरबा जिले के करतला स्थित स्वामी आत्मानंद विद्यालय में आज मंगलवार सुबह के समय मधुमक्खियों ने अचानक स्कूली बच्चों पर हमला कर दिया है। इस घटना में 15 विद्यार्थी घायल हुए है। सभी घायल बच्चो को मौके पर करतला के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां इन बच्चों का प्राथमिक उपचार दिया गया। मामले में स्कूल के प्राचार्य त्रिलोक सिंह ने कहा है कि प्राथमिक उपचार के बाद सभी छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

जानें पूरा मामला

आज सुबह स्कूल परिसर में जब अचानक बच्चें इधर-उधर गिरने के साथ चीखपुकार करने लगे तो शिक्षकों को समझ नहीं आया कि यह क्या हो रहा है। हालांकि मधुमक्खियों के झुंड ने अचानक बच्चों पर हमला किया। इसके साथ सभी बच्चे और साथ में मौजूद टीचर भी स्कूल परिसर में इधर-उधर भागने लगे। यह हालात करीब 30 मिनट तक देखा गया। किसी तरह से कुछ बच्चे स्कूल क्लास में पहुचें जिस कारण उनकी जान बच गई।

चिड़िया ने मधुमक्खियों के छत्ते पर चोंच मारी

बताया जा रहा है कि स्कूल परिसर में एक विशाल पीपल का वृक्ष है। जहां मधुमक्खियों ने अपना छत्ता बनाया था। अचानक किसी चिड़िया ने मधुमक्खियों के छत्ते पर चोंच मारी, जिस कारण मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news