Thursday, September 19, 2024

Road Accident in CG : छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बाल-बाल बचे इतने यात्री

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक ख़बर सामने आई है। यहां जगदलपुर हाइवे पर एक तेज रफ़्तार बस हादसे के चपेट में आया है। बस पूरे यात्रियों से भड़ी थी। लेकिन हादसे में किसी तरह की कोई नुकसान यात्रियों को नहीं हुई है। यह हादसा जगदलपुर से रायपुर जाने के दौरान हुआ।

जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ में जगदलपुर हाइवे पर एक तेज स्पीड बस हादसे का शिकार होते हुए देखा गया है। यह हादसा तब हुआ जब बस यात्रियों को लेकर जगदलपुर से रायपुर के लिए चली थी। इस हादसे को राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर घटित होते हुए देखा गया। बताया जा रहा है कि बस की स्पीड इतनी तेज थी कि रास्ते में एक ट्रैक्टर से टकरा गई। मौके पर ही बस पास में सटे एक खाई में जा गिरी।

कांकेर के हॉस्पिटल में घायलों का उपचार

घटना में ड्राइवर सहित तीन और अन्य लोग घायल हुए है। बाकी बस में सवार अन्य यात्रियों को खाई से बाहर निकला गया और उन्हें दूसरे बस से रायपुर के लिए रवाना किया गया। वहीं घायल हुए लोगों का उपचार कांकेर के हॉस्पिटल में करवाया गया है। यह घटना केशकाल थाना क्षेत्र के ग्राम खालेमुरवेंड के पास घटित हुई।

पुलिस के अनुसार

वहीं घटना की जानकारी केशकाल पुलिस को मिली तो वे अपनी टीम के साथ देर रात मौके पर पहुंची। वहां पहुंचते ही यात्रियों को निकालने में लग गई। सभी यात्रियों को सही सलामत खाई से बाहर निकाला गया और उन्हें दूसरी बस की मदद से रायपुर भेजा गया। हालांकि हादसे के वक्त रात ज्यादा होने के कारण बस को खाई से बाहर नहीं निकाला गया। लेकिन शनिवार यानी आज सुबह से ही बस को निकालने में पुलिस की टीम जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news