Friday, October 18, 2024

Chhattisgarh: सूरजपुर छावनी में तब्दील, डबल मर्डर के बाद मचा बवाल

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हेड कांस्टेबल की बेटी और पत्नी की हत्या से हंगामा मच गया है. गुस्साई भीड़ ने आदतन आरोपी कांग्रेस नेता कुलदीप साहू के घर में आग लगा दी है. भीड़ ने एसडीएम की भी पिटाई कर दी, जिसके बाद एसडीएम और उनके सुरक्षाकर्मी अपनी जान बचाने के लिए मौके से भाग गए.

घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि सूरजपुर जिले में हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. आरोपी कुलदीप साहू ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया, इसके बाद शव को घर से करीब 5 किलोमीटर दूर एक खेत में फेंक दिया.

आरोपी भागने में कामयाब रहा

बता दें कि डेड बॉडी अर्धनग्न हालत में मिले। घटना के बाद आरोपी को पकड़ने गई पुलिस ने कार से भाग रहे आरोपी का पीछा किया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, लेकिन आरोपी भागने में कामयाब हो गया.

नाराज शहरवासियों ने किया शहर बंद

इस तरह की अमानवीय घटना के बाद नाराज शहरवासियों ने शहर बंद कर दिया और आरोपी कुलदीप साहू के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी. गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी. हालांकि, घटना से पहले ही आरोपी का परिवार कहीं चला गया था.

गुस्साई भीड़ ने एसडीएम से भी की मारपीट

दूसरी तरफ, इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने मौके पर मौजूद एसडीएम से भी मारपीट की कोशिश की. भीड़ को उग्र होता देख एसडीएम भाग खड़े हुए। लोगों ने सूरजपुर थाने का घेराव किया. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए शहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

तनाव को देखते हुए काफी संख्या में फोर्स तैनात

घटना को लेकर शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पूरे सूरजपुर को छावनी में बदल दिया गया है. घटना के बाद तनाव को देखते हुए कई अन्य जिलों से पुलिस बल के जवानों को सूरजपुर बुलाया गया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news