Friday, October 18, 2024

Poison: पति ने खाने में जहर मिलाकर की अपने परिवार को मारने की कोशिश

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पसान थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां एक व्यक्ति ने खाने में जहर मिलाकर पूरे परिवार की जान लेने की कोशिश की। जहरीला खाना खाने के बाद सभी की तबियत खराब हो गई है। जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला ग्राम पत्थरफोड़ का

यह मामला ग्राम पत्थरफोड़ के निवासी लाल अहिबरन सिंह के घर का बताया जा रहा है। घर पर रोज की तरह पत्नी सुमित्रा पूरे परिवार के लिए खाना बना रही थी। तभी उसका पति पहलवान सिंह घर पहुंचा और सीधे रसोई में जाकर अपनी पत्नी से बातचीत करने लग गया। पति से किसी बात पर नाराज पत्नी सुमित्रा वहां से बाहर निकल जाती है। कुछ देर तक पहलवान रसोई के भीतर ही रुका और उसके बाद रसोई से बाहर निकल गया।

खाने के बाद हुई तबियत खराब

पति पहलवान के रसोई से निकलने के बाद सुमित्रा दोबारा रसोई घर में जाती है, तो उसे कुछ बदबू आती है, लेकिन वह इस बात पर ध्यान नहीं देती। इसे नजरअंदाज करती हुई खाना बनाने में लग जाती है। खाना बनने के बाद सभी घरवालों को खाना परोसती है। खाना खाने के बाद अचानक सभी की तबियत खराब होने लगती है। सभी सदस्यों को चक्कर के साथ उल्टी आने लगती है। जहरीला खाना खाने से 9 लोगों की हालत खराब हो गई।

मामले की जांच जारी

जिसके बाद पड़ोस के लोगों की मदद से सभी सदस्यों को तुरंत पसान के शासकीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जाता है। इलाज के बाद डॉक्टरों ने कहा कि सभी सदस्यों हालत खतरे से बाहर है। पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news