Friday, October 18, 2024

Stabbing: बिलासपुर में चाकूबाजी की घटना, स्कूटी छीनकर भागे चोर

रायपुर। कोटा स्थित होटल 24 कैरेट के सामने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है। एक युवक पर कई बार चाकूओं से हमला किया गया। जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गया है। घायल युवक को उसके दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया। साथ ही इस मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गए

मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। बताया गया कि हमलावर युवक अपनी स्कूटी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने स्कूटी को जब्त कर लिया है और आरोपी की तलाश में लग गई है। रविवार की दोपहर दीपांशु साहू अपने दोस्तों के साथ पेंडारी में था। इसी दौरान उनके दोस्त हर्ष साहू ने फोन किया। उसने बताया कि कुछ युवकों ने गनियारी के पास उसकी बाइक की चाबी छीन ली है।

दीपांशु और उसके दोस्तों की पिटाई की

बात सुनकर दीपांशु ने गनियारी पहुंचा। यहां पता चला कि चाबी लूटने वाले कोटा की ओर भागे हैं। इस पर दीपांशु अपने दोस्तों के साथ चाबी छीनने वाले के पीछे भागा। कोटा के मौहारखार स्थित होटल 24 कैरेट के सामने पहुंचते ही चाबी लूटने वालों ने दीपांशु, हर्ष और उसके दोस्तों की जमकर पिटाई की। मारपीट के बीच किसी ने दीपांशु पर चाकू से हमला बोल दिया। हमले में लहूलुहान युवक को छोड़कर हमलावर वहां से भाग गए।

घायल अस्पताल में भर्ती

दोस्तों ने घायल दीपांशु को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस की टीम तत्काल अस्पताल पहुंच गई। तब तक डाक्टरों ने घायल को सिम्स रेफर कर दिया था

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news