Friday, September 20, 2024

Abused: शादीशुदा महिला ने 16 साल के किशोर को प्रेम जाल में फंसाकर किया शारीरिक शोषण

रायपुर। आपने आए दिन महिला के शोषण की खबरे सुनी होगी, लेकिन क्या आपने कभी पुरुष शोषण की खबर सुनी है। छत्तीसगढ़ में एक महिला ने 16 साल के बालक का शोषण किया। महिला ने पहले बालक को अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके बाद उसका शोषण किया।

शोषण और अपहरण के खिलाफ गिरफ्तार किया

16 साल के युवक का शोषण करने और अपहरण के जुर्म में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आ रहा है। थाना प्रभारी सुनील सिंह का कहना है कि पीड़ित किशोर के परिवार ने 27 अगस्त को मामले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उसने कहा था की उसका बेटा 22 अगस्त को फुटबॉल मैच देखने का बोलकर घर से निकला था। वह तभी से गायब है। किशोर के परिवार वालों ने अपहरण की शंका जताई।

साइबर सेल की मदद से किशोर को ढूढ़ लिया

मामले में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शूरु की है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली है कि जिस दिन से किशोर गायब है। उसी दिन से गांव की एक विवाहहित महिला भी गायब बताई जा रही थी। साइबर सेल की मदद से मामले की जांच करने पर पुलिस को सूचना मिली कि हरियाणा के सैफीदोन थाना क्षेत्र के सानपुर गांव में है। कुनकुरी पुलिस की टीम ने इस गांव में छापेमारी कर महिला के घर की जांच-पड़ताल की। तलाशी के दौरान पुलिस ने पीड़ित किशोंर को ढूढ़ लिया।

कानून की धारा के तहत केस दर्ज

महिला और किशोर को सुरक्षित कर थाने ले आई। किशोर ने बतया कि 6 महीने पहले वह महिला से मिला था। महिला ने उसे अपने जाल में फंसा लिया और उसका शारीरिक शोशण किया। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ कानून की धारा 137 और धारा 6 के अतंर्गत केस दर्ज कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news