Thursday, September 19, 2024

Looted: गर्लफ्रेंड को घुमाना पड़ा भारी, चोरों ने पीटा और लूटी स्कूटी

रायपुर। अंजोरा चौकी क्षेत्र के रसमड़ा से नदी रोड पर स्कूटी से घूमने निकले युवक और युवती से 4 बदमाशों ने मारपीट कर स्कूटी लूट ली। चारों आरोपी एक बाइक पर सवार होकर आए थे। उन्होंने गाड़ी पर बैठे हुए युवक को डंडे से मारा। जिससे दोनों बेकाबू होकर गिर पड़े। आरोपियों ने युवक और युवती के साथ की मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी उनकी स्कूटी लूटकर मौके से फरार हो गए।

लूट की धारा के तहत केस दर्ज

घटना की शिकायत पर अंजोरा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शीतला पारा रमसड़ा निवासी नितिन कुमार साहू रविवार की रात को लगभग 9 बजे ग्राम खपरी निवासी अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने निकला था। दोनों रसमड़ा से नदी रोड वाले रास्ते से आ रहे थे। वो रास्ता काफी सुनसान था। वहां काफी अंधेरा था। रास्ते में एक बाइक सवार 4 बदमाशों ने उन्हे देखा और चलती गाड़ी से नितिन को डंडे से मारा।

संदिग्धों से पूछताछ जारी

जिससे नितिन और उसकी गर्लफ्रेंड नीचे जमीन पर गिर गए। जिसके बाद चारों आरोपियों ने दोनों पीड़ितों से मारपीट की और उनसे स्कूटी लूटकर भाग गए। युवक ने डायल 112 पर फोन करने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। अंजोरा पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news