Tuesday, September 17, 2024

Patrolling: नाइट बाइक पेट्रोलिंग अभियान की शुरूआत, बेवजह घूमने वाले युवकों की लगाई वाट

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले से कवर्धा विधायक व उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा के गृह जिले में बीती रात से पुलिस ने नाइट बाइक पेट्रोलिंग अभियान शुरू किया है। रात में घूमने वाले युवकों की पुलिस ने वाट लगाई। 12 युवकों को उठक बैठक कराई गई। साथ ही लाठी मारी गई और चेतावनी दी गई कि रात में बेवजह बाहर न निकलने की बात कही है।

कानून बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

कबीरधाम एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव का कहना है कि लगातार लोगों से अपील की जा है कि रात में बेवजह बाहर न निकले। इसके बाद भी कई युवा रात में ही घूमने के लिए बाहर निकल जाते है। ऐसे में रात को नाइट बाइक पेट्रोलिंग कर बेवजह घूमने वालों को चेतावनी दी गई है। जिले में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आउटर एरिया में ऐसे लोगों की वाट लगाई है। पुलिस ने इस तरह की गलती पर सार्वजनिक उठक बैठक कराकर युवकों को छोड़ दिया है। शहर में किसी भी तरह से कानून तोड़ने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

कई जगहों पर की छापेमारी

शहर के सुनसान जगह पर नवयुवक-युवती और प्रेमी जोड़े बैठे रहते हैं, जो समाज के लिहाज से बिल्कुल सही नहीं है। अपराध को हमेशा सुनसान इलाकों में ही अंजाम दिया जाता है। अक्सर इन इलाकों में आपराधिक घटनाएं नशे की हालात में ही होती हैं। आपराधिक तत्व अक्सर इन जगहों पर घूमते रहते हैं। एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने आगे कहा कि अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की है। फिलहाल, इन जगहों पर लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news