Tuesday, September 17, 2024

CG News: कांग्रेस नेता के घर सामूहिक आत्महत्या! मौत की वजह आई सामने

रायपुर : छत्तीसगढ़ से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. जांजगीर-चांपा जिले के कांग्रेस नेता ने अपने परिवार वालों के साथ आत्महत्या कर ली है. कांग्रेस नेता ने पत्नी एवं दो बेटों के साथ विषैला पदार्थ यानी जहर खाकर अपनी जान गंवा दी है. इस घटना में बड़े बेटे की मौके पर जान चली गई. जबकि कांग्रेस नेता, उनकी पत्नी और छोटे बेटे की स्थिति नाजुक होने से उन्हें बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में एडमिट किया गया, जहां आज रविवार (1 सितंबर) की सुबह तीनों ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

इलाके में फैली सनसनी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वहीं मृतकों की पहचान कांग्रेस नेता पंचराम यादव (66 वर्ष ), उनकी पत्नी दिनेश नंदनी यादव (55 वर्ष ), बड़ा बेटा नीरज यादव (28 वर्ष ) और छोटा बेटा सूरज यादव (25 वर्ष ) के तौर पर हुई है. खबर है कि 30 अगस्त को इन सभी ने एक साथ जहर खाया था.

इस कारण से खाई जहर

आशंका है कि पूरा परिवार कर्ज से परेशान था और इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. बता दें कि कांग्रेस नेता ठेकेदारी करते थे. इसके अलावा वो बेटे के साथ फेब्रिकेशन के काम में सहयोग करते थे। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि घटना से पहले उसने आगे के दरवाजे पर ताला लगा दिया था और पीछे के दरवाजे से अंदर जाने के बाद उसने दरवाजा भी अंदर से बंद कर लिया था.

आशंका होने पर नेता के घर पहुंचे ग्रामीण

वहीं हादसे का मालूम तब हुआ जब पड़ोस में रहने वाली एक महिला उनके घर आई. महिला के दो-तीन बार आवाज लगाने के बाद भी जब घर का गेट नहीं खुला, तो उसने आसपास के लोगों से इस बारे में बात की। इसके बाद जब ग्रामीणों और उनके संबंधी घर के अंदर पहुंचे तो सभी हैरान रह गए.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news