Tuesday, September 17, 2024

Accident: कोयला लोड ट्रेलर ने मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों को कुचला ,मौके पर हुई दोनों की मौत

रायपुर। बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहनपुर मोड़ के समीप अनियंत्रित कोयला लोड ट्रेलर ने दो मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी । ट्रेलर के टक्कर मारते ही दो लोगों की मोके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद कोयला ट्रेलर मोटरसाइकिल को घसीटते हुए सड़क किनारे खेत में ले गया और पलट गया । दुर्घटना का कारण ट्रेलर की तेज गति बताई जा रही है। हादसे के तुरंत बाद ट्रेलर चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए हैं।

सकड़ किनारे खेत मे पलटा ट्रेलर

सूचनादाताओं ने बताया कि अंबिकापुर की ओर से कोयला लोड ट्रेलर बिलासपुर की ओर जा रहा था। ट्रेलर बहुत तेज गति में आ रहा था , दुसरी तरफ मोहनपुर मोड़ जजगा के समीप सामने से मोटरसाइकिल आ रही थी । ट्रेलर ने तेज गति के कारण मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और घसीटते हुए सड़क किनारे ले गई और ट्रेलर खेत में पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचना दी , सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मृतकों के शव को तत्काल उठवाया। मृतकों के शव को मोर्चरी में रखा गया ।

शव को बुरी तरह से कुचला

जानकारी के मुताबिक मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। एक का शव बुरी तरह से कुचल गया है। शव की पहचान करना मुश्किल बताया जा रहा है। उक्त मोड़ पर पहले भी ऐसे हादसे हो चुके है। इसके बावजूद सड़क सुरक्षा का कोई उपाय नहीं किया गया । मोड़ पर सुरक्षा संकेतक, साइन बोर्ड , तक नहीं लगाए गए है। हादसे का कारण लापरवाही बताई जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news