Tuesday, September 17, 2024

Suicide: सीआरपीएफ के प्रधान आरक्षक ने की खुदखुशी, AK-47 से स्वयं को मारी गोली

रायपुर। दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र में पदस्थ प्रधान आरक्षक विपिन्द्र चंद्र ने सोमवार की सुबह आत्महत्या कर ली। जिसके बाद कैम्प में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक प्रधान आरक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से आत्महत्या की। जैसे ही लोगों को इस बात की सूचना मिली। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पोस्टमार्टम दंतेवाड़ा जिले में हुआ

प्रधान आरक्षक के शव का पोस्टमॉर्टम दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में किया गया। फिर एम्बोम्बिंग के लिए जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज डिमरापाल भेजा गया। एम्बोम्बिंग के बाद शव को एनएच 30 के जरिए रायपुर ले जाया जाएगा और वहां से फ्लाइट के जरिए पैतृक गांव के लिए रवाना किया जाएगा।

आला अधिकारी को सौंपे गए शव

बारसूर थाना प्रभारी के मुताबिक प्रधान आरक्षक विपिन्द्र चंद्र 195 बटालियन के सी कम्पनी में पद पर कार्यरत थे। सोमवार की सुबह बैरक में उन्होंने अपनी एके-47 रायफल से स्वयं को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर कैम्प में अफरातफरी मच गई। इसके बाद अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। प्रधान आरक्षक को जल्द ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। मामले की जांच जारी है। शव को आला अधिकारियों को सौंप दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news