Tuesday, September 17, 2024

Retired: भावुक पोस्ट शेयर करते हुए शिखर धवन ने क्रिकेट से लिया संन्यास

रायपुर। स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ घरेलू क्रिकेट को भी अलविदा कहने का ऐलान कर दिया है। शिखर धवन ने इसकी जानकारी एक्स पर पोस्ट करके दी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक भावुक पोस्ट के करने इस बात की यह घोषणा की है। शिखर धवन ने एक्स पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह अपने संन्यास के बारे में बता रहे थे।

एक्स पर ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने कहा, नमस्कार दोस्तों, आज एक ऐसे मोड़ पर खड़ा हूं, जहां से पीछे देखने पर सिर्फ यादें ही नजर आती हैं। आगे देखने पर एक पूरी दुनिया। मेरा हमेशा से एक ही मंजिल थी, इंडिया के लिए खेलना और वह मंजिल मिली भी। इसके लिए मैं कई लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मेरे बचपन कोच तारक सिन्हा जी, मेरे परिवार, मदन शर्मा जी का, जिनके अंडर मैंने क्रिकेट खेलना सीखा। फिर मेरी टीम, जिसके साथ मैं सालों तक खेला, जहां मुझे एक परिवार और मिला, सम्मान मिला, आप सबका प्यार मिला। कहते हैं ना कहानी में आगे बढ़ने के लिए पन्नों को पलटना आवश्यक होता है। बस मैं भी ऐसे ही करने जा रहा हूं। मैं अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से अपने संन्यास का ऐलान कर रहा हूं। अब जब मैं अपनी क्रिकेट जर्नी को अलविदा कह रहा हूं, मेरे दिल में एक सुकून है कि मैं अपने देश के लिए खेला।

सीसीआई और डीडीसीए को कहा धन्यवाद

मैं बहुत शुक्रगुजार हूं अपनी सीसीआई-डीडीसीए का, जिन्होंने मुझे अवसर दिया और मेरे सारे फैंस का जिन्होंने मुझे ढेर सारा प्यार दिया। मैं बस स्वयं से यही कहता हूं कि भाई तू इस बात से दुखी मत हो कि तू अपने देश के लिए फिर नहीं खेलेगा, पर इस बात की खुशी अपने पास रख कि तू अपने देश के लिए खेला। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि मैं देश के लिए खेला।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news