Tuesday, September 17, 2024

Viral Video: पंचायत-3 वाला सीन, उड़ने की बजाय नीचे गिरा कबूतर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में स्वतंत्रता दिवस समारोह का एक वीडियो सामने आया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां एक समारोह में पुलिस अधीक्षक ने कबूतर उड़ाया, लेकिन वह उड़ नहीं सका और सीधा जमीन पर आ गिरा। ये दृश्य देख कर लोगों को फेमस वेब सीरीज़ ‘पंचायत-3’ याद आ गई।

मामले में कार्रवाई की मांग

स्वतंत्रता दिवस समारोह में बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री पुन्नूलाल मोहले, पुलिस अधीक्षक गिरजा शंकर जायसवाल और डीएम राहुल देव ने शांति का प्रतीक कहे जाने वाले कबूतरों को पिंजरे से आजाद करने की कोशिश की, लेकिन शायद वह आजाद नहीं होना चाहता था। पुलिस अधीक्षक ने अपने हाथ में कबूतर लेकर उड़ाने की कोशिश की। सभी के कबूतर आसमान की ओर उड़ गए, लेकिन एसपी का उड़ाया कबूतर नहीं उड़ा और सीधे धरती पर गिरा। अब पुलिस अधिकारी ने इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। उनका कहना है कि जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए।

बीमारी के कारण कबूतर गिरा

कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक ने मुंगेली जिला अधिकारी को चिट्ठी लिखी। उन्होंने लिखा कि स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में उड़ाने के लिए कबूतरों को लाया गया था, लेकिन इसके लिए बीमार कबूतर भेजा गया, जिस वजह वह उड़ नहीं पाया और ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news