Tuesday, September 17, 2024

Online Game: ऑनलाइन गेम ने ली एक और युवक की जान, खेल में हारे 21 हजार रूपए

रायपुर। आजकल के बच्चे ऑफलाइन गेम की बजाय ऑनलाइन गेम खेलना ज्यादा पंसद करते है। ऑनलाइन गेम के चक्कर में बच्चे अपनी जान भी गंवा देते है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की सकंटमोचन वाटिका से सामने आया है। मंगला के संकटमोचन वाटिका कालोनी के एक स्थानीय युवक ऑनलाइन गेम के लिए किसी व्यक्ति से 21 हजार रूपए उधार लिए थे।

कर्जे के दबाव में की आत्महत्या

ऑनलाइन गेम में एक युवक लगभग 21 हजार रुपये हार गया। इसके बाद वह रुपये नहीं चुका पा रहा था। इसके दबाव के चलते युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। परिवार वालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक के मोबाइल को अपनी हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा। सिविल लाइन टीआइ प्रदीप आर्य का कहना है कि मंगला चौक के संकटमोचन वाटिका कॉलोनी के स्थानीय निवासी अमितेश चौबे(21) ने शनिवार की रात अपने घर में फांसी लगा ली। स्वजन ने उसे फांसी पर झूलते देखा।

कर्जे से परेशान होकर की आत्महत्या

अमितेश का फंदा काटकर उसे नीचे उतारा गया। आनन-फानन में उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। देर रात को ही सिविल थाने की पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। सुबह पुलिस ने युवकों के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ की। पूछताछ से पता चला है कि अमितेश ऑनलाइन गेम खेलता था। ऑनलाइन गेम में वह 21 हजार रूपए हार गया । अमितेश के ऊपर कर्जा चुकाने का दबाव था । शंका है कि युवक ने इसी दबाव के चक्कर में अपनी जान दे दी। इसकी जांच से घटना का कारण स्पष्ट होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news