Tuesday, September 17, 2024

CG News : बारिश से मकान ढहा, पति-पत्नी की मौत…आठ घंटे तक दबे रहे बच्चे; जानें पूरा मामला

रायपुर : कहा जाता है न अगर मौत नहीं लिखी होती है तो कासी भी तरह से वह आपको बचा लेती है। ठीक ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के पेंड्रा से सामने आया है। पेंड्रा जिला में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक कच्चा मकान ढह गया। इसकी वजह से पति-पत्नी की मौत हो गई। हालांकि, एक मासूम बच्चे की जान बच गई।

मलवे में दवा रहा बच्चा

पेंड्रा में भीषण हादसे में कच्चे मकान गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे में आठ साल का बच्चा भी फंस गया, जिसे बाहर निकाल लिया गया। बच्चा रात 10:30 बजे से सुबह 6 बजे तक मलबे में फंसा रहा। जिसके बाद बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बच्चा सुरक्षित है।

अधिक बारिश के कारण हुआ हादसा

यह पूरी घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव की है। जहां पिछले दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। देर रात पेंड्रा के रामगढ़ गांव में एक कच्चा मकान गिर गया। घर में पति दिनेश सिंह, पत्नी शारदा सिंह और उनका आठ साल का बेटा प्रिंस दब गया। बता दें कि रात 10.30 बजे से सुबह 6 बजे तक तीनों दबे रहे। इस घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि 8 वर्षीय प्रिंस को गार्मीणों ने बाहर निकाल लिया। और जिला अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया।

परिजनों को शव सौंपा गया

डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत सामान्य है। पेंड्रा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कार्यवाही कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में परिजनों ने मुआवजे की मांग की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news