Tuesday, September 17, 2024

जिला शिक्षा अधिकारी के घर छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति को लेकर हुई कार्रवाई

रायपुर। आज शनिवार सुबह 5.30 बजे एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो ) की टीम ने कवर्धा निवासी और बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के घर पर छापा मारा है। इनके बिलासपुर के नूतन कॉलोनी स्थित मकान व कवर्धा के जी श्याम कॉलोनी स्थित मकान में कई दस्तावेजों की जांच-पड़ताल की जा रही हैं।

जिले के अधिकारियों को जानकारी नहीं

टीआर साहू के आवास पर एसीबी के अधिकारियों की छापेमारी की सूचना स्थानीय पुलिस को भी नहीं थी। जिस वजह से जिले के अधिकारियों को भी काफी देर तक इसकी भनक नहीं थी। सुबह जब कॉलोनी के लोग नींद से जागे तो पूरे मामले की जानकारी हुई। फिलहाल एसीबी के अधिकारी की कार्रवाई जारी है। एसीबी के अधिकारियों की डीईओ के आवास पर दस्तावेजों की जांच-पड़ताल जारी हैं। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति को लेकर की जा रहीं है।

आय से अधिक संपत्ति को लेकर छापेमारी

वर्तमान में कवर्धा स्थित मकान को अंदर से बंद कर दिया गया है। आवास के बाहर सुरक्षाबल को तैनात किया गया है। किसी को घर के भीतर जाने की अनुमति नहीं है। एसीबी के अधिकारी भी मीडिया से बातचीत के लिए तैयार नहीं है, लेकिन, कार्रवाई पूरी होने के बाद चर्चा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति को लेकर की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news