Tuesday, September 17, 2024

Double Murder: छत्तीसगढ़ में डबल मर्डर केस, धारदार हथियार से किया हमला

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें मुक्त गांव के घर में पति और पत्नी दोनों की हत्या कर दी गई है। मुक्त गांव में पति-पत्नी का घर के अंदर शव मिलने से आस-पास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी और डॉग स्क्वाड की टीम मामले की जांच -पड़ताल में जुटी हुई है। बिलासपुर से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

दोनो मृत अवस्था में मिलें

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मगन गबेल और पत्नी बुधवारा बाई दोनों घर में रहते थे और किराना दुकान चलाकर अपना गुजर-बसर करते थे। मंगलवार की रात दोनों घर के कमरे में सोए हुए थे, तभी अचानक अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से सिर और गले पर हमला कर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह पड़ोसियों ने दोनों को मृत अवस्था में पाया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। घटना की सूचना पर पुलिस टीम और डॉग स्क्वाड की टीम पहुंची। इस मामले जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल मामले की जांच अभी जारी है।

मामले की जांच जारी

मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। बिलासपुर से फोरेंसिक टीम हत्या के मामले की जांच के लिए पहुंची है। हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news