Sunday, September 8, 2024

Dubai Princess: दुबई की शहजादी ने अपने पति को दिया तलाक, सोशल मीडिया से किया खुलासा

रायपुर। दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मखतूम की बेटी शेख माहरा बिंत मोहम्मद बिल राशिद अल मखतूम ने अपने पति शेख माना बिन राशिद अल मखतूम से तलाक का ऐलान कर दिया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया से दी है। शेख माहरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चौकाने वाली पोस्ट को शेयर करते हुए अपने पति को तलाक देने की जानकारी साझा की है। उन्होंने पोस्ट पर तीन बार तलाक लिखते हुए अपने पति को तलाक दिया।

मई 2023 में निकाह और जुलाई 2024 में तलाक

शेख माहरा की निकाह मई 2023 में शेख माना बिन राशिद अल मखतूम से हुई थी। शादी के बाद दोनो काफी ख़ुशी से रहते हुए नजर आ रहे थे। निकाह के 05 महीने के बाद ही शेख माहरा ने अपने प्रेगनेंसी की खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था “हम तीन होने वाले हैं।” दो महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया था। उस वक़्त भी दोनों काफी खुश थे। शेख माहरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये उस हॉस्पिटल के स्टाफ और डॉक्टरों को धन्यवाद देते हुए फोटोज भी शेयर किया था। उस फोटोज में शेख माहरा अपनी बेटी को सीने से लगाए और उनके पति बगल में खुश नजर आ रहे थे।अचानक शहजादी की तलाक वाली पोस्ट से लोगों में आश्चर्य बना हुआ है।

सोशल मीडिया के जरिये किया तलाक का खुलासा

शेख माहरा ने अपने पति को तलाक देने का खुलासा सोशल मीडिया से खुद किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तलाक का एक पोस्ट लिखकर इसका ऐलान किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ” मेरे प्रिय पति, आप किसी दूसरे साथी के साथ व्यस्त हैं, इसलिए मैं आपको तलाक दे रही हूँ। मैं आपको तलाक देती हूँ, तलाक देती हूँ, तलाक देती हूँ। ध्यान रखिये, आपकी पूर्व पत्नी” साथ ही शहजादी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति के साथ की सारी फोटोज़ भी डिलीट कर दी है। उन्होंने तलाक के इस पोस्ट में कमेंट सेक्शन ऑफ करके साझा किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news