Sunday, September 8, 2024

Viral Video : दुकान में दो सांडों ने मचाया तांडव, मुश्किल से बची लड़की

रायपुर: ऋषिकेश के रामझूला एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सांडो का तांडव देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से दो सांड आपस में लड़ते-लड़ते एक दुकान में घुस जाते हैं। उस दुकान में दो लड़कियां भी उनके तांडव का शिकार बन गयी। उनके घेरे में फंसी लड़कियों का जान बहुत ही मुश्किल से बचा। दुकान में रखे अधिकत्तर सामान जैसे लेडीज़ पर्स और बैग का काफी नुकसान हुआ। सांडों की लड़ाई दुकान में भी चालू थी, जिसके वजह से ज्यादातर सामान लड़कियों के ऊपर भी गिर गया। सांड के पैरों से कुचलने और सामान के ऊपर गिर जाने के बीच किसी तरह से दोनों लड़कियां अपनी जान बचाने में कामयाब हो पायीं।

दुकानदार ने बचाया लड़कियों की जान

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार से दुकानदार ने सांडों की लड़ाई के बीच अपनी हिम्मत दिखाते हुए दोनों लड़कियों का जान बचने में कामयाब हुआ।
रामझूले में इस घटना के दौरान मौजूद रहे लोगों ने बताया कि दोनों सांड लड़ते-लड़ते अचानक से दुकान में घुस गए। दुकान में पहले से मौजूद दोनों लड़कियों ने अपनी जान बचने की कोशिश की लेकिन बाहर निकलने के रस्ते बंद हो जाने के कारण बाहर नहीं निकल सकीं। इनकी जान को खतरा देख दुकानदार ने डंडा लेकर दोनों सांडों को निकालने में कामयाब हुआ। लड़कियों को ज्यादा चोट नहीं आयी कुछ जगहों पर खरोंचे देखने को मिली है।

नगर पालिका के खिलाफ आक्रोश

रामझूले के इस घटना को देखते हुए स्थानीय लोगों का आक्रोश नगर पालिका के खिलाफ पैदा हो गया है. लोगों का कहना है कि कई बार आवारा सांडों के खिलाफ नगर पालिका को शिकायत की गयी है लेकिन नगर पालिका इन सांडों को हटाने के लिए तैयार नहीं है। जिसके वजह से लोगों को तमाम तरह की दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा घटना जानलेवा भी साबित हो सकता है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news