Sunday, September 8, 2024

CG Cabinet : सीएम साय की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक, इन मुद्दों पर लेंगे फैसले

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में आज मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होगी। कैबिनेट की बैठक मंत्रालय महानदी भवन में दोपहर 3 बजे से होगी। इस बैठक में खेती-किसानी से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। छत्तीसगढ़ के मुखिया विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में आज मंगलवार को मंत्रालय की बैठक होगी।

दोपहर 3 बजे होगी बैठक

साय कैबिनेट की बैठक मंत्रालय महानदी भवन में दोपहर 3 बजे से होगी। इस बैठक में खेती-किसानी से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। इसके साथ ही स्वास्थ्य सुविधाओं और कृषि संबंधी मुद्दों को लेकर सरकार कई अहम फैसले ले सकती है। कैबिनेट की बैठक में विधानसभा के आगामी सत्र की तैयारियों की समीक्षा हो सकती है। राज्य में खरीफ फसलों के लिए खाद और बीज की किस्मों पर चर्चा होगी। किसानों, अधिकारियों, कर्मचारियों और स्कूली बच्चों के हित में भी कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। इसके साथ ही बैठक में अन्य विषयों से जुड़े अहम फैसले भी लिए जा सकते हैं।

बीजेपी का सहायता केंद्र स्थगित

साय कैबिनेट की बैठक के कारण आज बीजेपी का सहायता केंद्र स्थगित रहेगी । बता दें कि हर दिन मंत्री भाजपा दफ्तर में बैठकर आमजन की परेशानियां सुनते हैं। इस दौरान परेशानियों का निजात भी निकालते हैं। वहीं 11 जुलाई को सीएम साय का राजधानी रायपुर स्थित आवास पर होने वाला जनदर्शन कार्यक्रम भी स्थगित कर दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news