Friday, October 18, 2024

सदन में हुए हंगामे को लेकर अरुण साव ने कही ये बात, झूठ बोलना कांग्रेस और विपक्षी…

रायपुर : आज बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान पीएम मोदी ने भाषण दिया जिसके बाद सदन में विपक्षी दलों के नेताओं ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इसको लेकर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा, “हम सबने और पूरे देश ने देखा है कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को बोलने के लिए कितना मौका मिला।

अरुण साव ने आगे कहा

मीडिया से वार्ता करते हुए प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, “देश ने यह भी देखा है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहे थे तो विपक्ष के लोग किस प्रकार से शोरगुल मचा रहे थे. झूठ बोलना कांग्रेस और विपक्षी दलों की आदत बन गई है। जैसे राहुल गांधी ने लोकसभा में केवल और केवल झूठ ही बोला।”

जानें पीएम मोदी ने राज्यसभा में क्या कहा?

आज राज्यसभा में पीएम मोदी ने विपक्षी दल पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने पेपरलीक पर कहा कि हम चाहते थे कि पेपर लीक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति न हो, लेकिन विपक्ष को इसकी आदत है। मैं भारत के युवाओं को आश्वस्त करता हूं कि नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को सख्त सजा मिले, इसके लिए एक्शन लिए जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मणिपुर की स्थिति पर बोलते हुए कहा कि यहां की स्थिति सामान्य करने के लिए सरकार लगातार प्रयास में जुटी हुई है। अब तक वहां के घटनाएं को लेकर 11 हजार से अधिक मामले दर्ज किये गए हैं।

हमारी सरकार बिना रुके काम की है

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच साल में जितना काम हमारी सरकार ने की है, अगर उतना काम कांग्रेस को करना होता तो उन्हें 20 साल लग जाते। पूर्वोत्तर में हमारी सरकार ने शांति के लिए लगातार 10 साल काम किया है। बिना रुके, बिना थके लगातार हमारी सरकार काम की हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news