Sunday, September 8, 2024

Theft News: मंदिर का ताला तोड़कर घुसा चोर, महादेव की पूजा करने के बाद चुराए पैसे

रायपुर। राजधानी के एक मंदिर में चोरी करने का मामला सामने आया है। जिसमे एक नाबालिग बच्चें ने दानपेटी का ताला तोड़कर चोरी की। चोरी करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। उसने दान पेटी का ताला तोड़ने से पहले महादेव के आगे हाथ जोड़े और प्रार्थना की। उसके बाद ही उसने दानपेटी खोली और चोरी करने के बाद मौके से फरार हो गया।

चोरी की घटना को दिया अंजाम

बोरियाखुर्द स्थित शिव मंदिर में एक नाबालिग ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया। वह साइकल पर बैठकर मंदिर के पास आया। मंदिर में घुसने के बाद चोरी करने पहले से पहले भगवान के आगे हाथ जोड़कर प्रार्थना की। इसके बाद नाबालिग की नजर पास रखी दानपेटी पर गई। उसने दानपेटी का ताला तोड़ा। उसमे रखे पैसे को अपने बैग में रखा। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। वहीं इस मामले में ऐसी संभावना जताई जा रही है कि यह नाबालिग के अकेले का काम नहीं है। जरूर उसके साथ कोई था जिसने उसकी चोरी करने में मदद की।

बिना किसी डर के चोरी कर मौके से फरार

वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बता दें कि नाबालिग ने बिना किसी डर के चोरी की और वहां से चला गया। चोरी करने के बाद वह बिना किसी डर के मंदिर के बाहर आया और बिंदास साइकिल चलाते हुए वहां से चला गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news