Sunday, September 8, 2024

PM Modi: पीएम मोदी ने गांधी परिवार पर हमला बोला, किसी बाहर वाले का पीएम बनना सहन नहीं हो पा रहा है

रायपुर। लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे। बीते दिन राहुल गांधी की तरफ से हिंदुओं पर दिए गए बयान पर काफी हंगामा हुआ। पीएम मोदी इस पर पटलवार कर सकते है। पीएम मोदी ने एनडीए के संसदीय दल के साथ बैठक की और कई अहम बातों पर चर्चा की। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि गांधी परिवार इस बात को नहीं सहन कर पा रही है कि एक चाय वाला तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बना है।

गांधी परिवार केवल अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहता है

जानकारी के मुताबिक, संसदीय दल की बैठक में मोदी ने राहुल गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि सदन में वैसा आचरण नहीं होना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा है कि वे अपने क्षेत्र के मुद्दों को प्रभावी ढंग से रखें। लोकतंत्र की प्रणाली का पालन करें। शाम 4 बजे लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव देंगे। संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि गांधी परिवार को यह हजम नहीं हो रहा है कि उनके परिवार के बाहर कोई प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है। इसलिए अब उनके व्यवहार में क्रोध दिखाई दे रहा है। गांधी परिवार ने केवल अपने परिवार को ही आगे बढ़ाया है।

एनडीए सांसद मिलकर सदन चलाने का काम करें

एनडीए की बैठक पर केंद्रीय मंत्री एचडी कुमार स्वामी ने बताया कि पीएम ने सभी सांसदों को सदन में उपस्थित रहने और बहुत सी चीजे सीखने की सलाह दी। उन्होंने सभी सदस्यों को सदन की सलाह दी। उन्होंने सभी सदस्यों को सदन में कैसे व्यवहार करना है और इसके बारे में भी सलाह दी। वहीं एनसीपी सांसद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि एनडीए सांसदों को मिलकर सदन चलाने के लिए काम करना।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news