Sunday, September 8, 2024

Bastar Naxal: नक्सलियों ने युवक की ले ली जान, घर में फेंका पर्चा, मचा हड़कंप

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक बार फिर से नक्सलियों का तांडव देखने को मिला है। जिले के नारायणपुर में कुछ नक्सलियों ने मिलकर एक 30 साल के युवक की जान ले ली। जान लेने के बाद उसके शव के साथ एक पर्चा भी उसके घर पर फेंका है। पर्चे में लिखा हुआ है कि युवक 15 जून को फ़रसबेड़ा में हुए मुठभेड़ का जिम्मेदार है।

बदले की भाव से ले ली जान

बता दें कि ओरछा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक युवक की जान ले ली और शव को सड़क पर फेंक दिया। नक्सलियों ने ऐसा करने के बाद उसके घर पर एक पर्चा भी फेंका है। जिस पर्चे में उन्होंने युवक को जिम्मेदार ठहराते हुए बताया है। मारे गए युवक की पहचान सन्नू उसेंडी के रूप में हुआ है। वह कोहकामेटा थाना क्षेत्र के नेलांगुर गांव का रहने वाला है। बीते दिन युवक गांव गया था। जिसकी सूचना मिलने के बाद नक्सलियों ने उसे किडनैप कर लिया। इसके बाद 30 जून को उसकी जान ले ली। और उसके शव को फेंक दिया।

इलाके में सर्च अभियान तेज

जिसके बाद से इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंच कर शव कप अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल भेज दिया है। घटना के बाद इलाके में पुलिस की सर्च अभियान तेज है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news