Sunday, September 8, 2024

Raipur News: पालक मटर की सब्जी में मिला मांस का टूकड़ा, रेस्टोरेंट के प्रबंधन ने आरोपों से किया साफ इंकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। महोबा बाजार स्थित अशोका बिरयानी में शाकहारी खाना परोसने में एक बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। रेस्टोरेंट में कस्टमर द्वारा सब्जी का ऑर्डर करने पर पालक मटर की सब्जी में एक मांस का टुकड़ा मिला है। कस्टमर द्वारा इस मामले की शिकायत करने पर कस्टमर की प्लेट को वहां से हटा दिया गया। बता दें कि दुर्ग में 10 दिन पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें वेज फूड में मांस मिला था।

एम्स अस्पताल से आए थे खाना खाने

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर मोहबा बाजार स्थित अशोका बिरयानी में दुर्ग के स्थानीय निवासी टिकेंद्र कुमार और केशरीनंदन साहू नामक दो युवक लंच करने गए थे। उन्होंने लंच में वेज पुलाव, पालक मटर की सब्जी और रोटी का ऑर्डर किया गया था। युवकों ने बताया कि उनके पालक मटर की सब्जी में मांस का टुकड़ा मिला। जिसकी शिकायत होटल मैनेजर से की। शिकायत के बाद तुरंत ही मांस के टुकड़े वाली प्लेट को हटा दिया गया। खाना खाने आए युवकों का कहना है कि वह दोनों एम्स हॉस्पिटल आए हुए थे और तेज की भूख लगने पर वह अशोका बिरयानी के रेस्टॉरेंट पर खाना खाने गए। जिसके खाने का ऑर्डर आने पर यह घटना हुई।

युवकों ने रेस्टोरेंट के प्रबंधन से माफी मांगने को कहा

युवकों ने रेस्टोरेंट के प्रबंधन पर नाराजगी जताते हुए लिखित रुप में माफी मांगने को कहा है। वहीं रेस्टोरेंट प्रबंधन ने ऐसा नहीं किया। युवकों ने भी खाने का बिल नहीं दिया। इस संबंध में अशोका बिरयानी के ब्रांच मैनेजर से बातचीत की तो उन्होंने इन आरोपों से साफ इंकार किया है। होटल प्रबंधन का कहना है कि मांस का टुकड़ा उनके रसोईघर का नहीं है। इसकी जांच करने के लिए सीसीटीवी भी चेक कर सकते है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news