Sunday, September 8, 2024

Janjgir Champa: रिश्वत मांगते हुए पटवारी का वीडियो हुआ वायरल

रायपुर। पामगढ़ तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत खरौद के पटवारी पदुम लाल भगत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे राशन कार्ड पर हस्ताक्षर करने को लेकर ग्रामीण से 300 रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है। पहले भी पटवारी को अपर कलेक्टर ने उनके पद से सस्पेंड किया था।

राशन कार्ड बनवाने के लिए की पैसों की मांग

बता दें कि नगर पंचायत खरौद में पदस्थ पटवारी पदुम लाल भगत इस समय विवादो में घिरे हुए हैं। एक व्यक्ति जो अपना राशन कार्ड बनवाने के लिए उनके पास गया था। जिसमें राशन कार्ड बनवाने के लिए पटवारी के हस्ताक्षर की आवश्यकता थी। वह पटवारी पदुम लाला भगत के पास पहुंचा और राशन कार्ड बनाने के लिए हस्ताक्षर करने के लिए कहा। इस पर पटवारी ने कहा कि मेरे एक साइन से तुम जिंदगी भर मुफ्त में चावल खाओगे। इसके लिए तुम्हे मुझे 300 रुपए देने होंगे। इस तरह से 2 राशन कार्ड के लिए 600 रुपए देने होंगे। धान खरीदी के समय अपर क्लेक्टर निरिक्षण के लिए खरौद पहुंच गए थे।

एक बार पहले भी किया था सस्पेंड

उस समय पटवारी शराब पीकर घर में सो रहे थे। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। अभी सिर्फ 2 से 3 महीने ही हुए थे कि पटवारी को वापस लाए हुए और उनकी नई करतूत सामने आ गई।अपर क्लेक्टर एसपी वैध ने पैसे लेने की विडियों को लेकर बयान दिया है कि पामगढ़ एसएमडी से सूचना मिली है कि पटवारी का घूसखोरी का वीडियों वायरल हो रहा है। सूचना पर अपर कलेक्टर ने तुरंत वीडियो की जांच कर पटवारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news